Idea लाई सालभर की वैलिडिटी वाला प्लान, इसमें फ्री डेटा और कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

0
129





गैजेट डेस्क. वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने आइडिया ग्राहकों के लिए नया प्री-पेड ऑफर पेश किया है। इसमें ग्राहक को सालभर फ्री डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। ऑफर में यूजर को रोजाना 1.5GB 4G डेटा मिलेगा। हालांकि, इसके लिए कंपनी ने सिटी क्रेडिट कार्ड लेने की शर्त रखी है। इस प्लान की डिटेल कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर शेयर कीहै।

  1. जो ग्राहक आइडिया के इस ऑफर का फायदा लेना चाहते हैं उन्हें आइडिया की वेबसाइट ideacellular.com पर जाकर सिटी क्रेडिटकार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। कस्टमर को जब ये कार्ड मिल जाता है तब उसे 30 दिन के अंदर 4000 रुपए की शॉपिंग करना अनिवार्य है। ग्राहक शॉपिंग को अलग-अलग जगह या कई टुकड़ों में कर सकताहै, लेकिन 30 दिन में ये आंकड़ा 4 हजार रुपए का होना चाहिए।

  2. ग्राहक जैसे ही 30 दिन के अंदर 4 हजार रुपए की शॉपिंग कर लेगा उसकी आइडिया सिम पर ऑफर कोएक्टिव कर दिया जाएगा। जिसके बाद ग्राहक साल भर फ्री कॉलिंग कर पाएगा। वहीं, उसे रोजाना 1.5GB डेटा के साथ डेली 100 SMS, फ्री रोमिंग की सुविधा भी मिलेगी। इस ऑफर की वैलिडिटी 31 जुलाई, 2019 को खत्म हो जाएगी।

  3. आइडिया के इस ऑफर का फायदा उन्ही कस्टमर्स को मिलेगा जो कंपनी की सिम इस्तेमाल कर रहे हैं। यानी आपके पास आइडिया सिम नहीं है तब पहले सिम लेनी होगी, इसके बाद हीऑफर का फायदा मिलेगा। ऑफर का फायदा लेने के लिए ग्राहक को रिवार्ड्स, IOC, कैशबैक, और प्रीमियर माइल्स क्रेडिट कार्ड लेना होगा।

  4. आइडिया के इस ऑफर का फायदा दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, सिकंदराबाद, चेन्नई, वडोदरा, कोयंबटूर, जयपुर और चंडीगढ़ के ग्राहकों को मिलेगा।

  5. आइडिया की ऑफिशियल वेबसाइट ideacellular.com को ओपन करें। यहां ऑफर वाले पेज पर क्लिक करें। अब क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करने का ऑप्शन आएगा। यहां नाम, मोबाइल नंबर, उम्र, प्रोफेशन, सालाना कमाई, पिनकोड औरशहर जैसेऑप्शन को भरना होगा। इसके बाद आपके फोन पर एक OTP आएगा, जिसके डालने के बाद क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई हो जाएगा।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Idea prepaid subscribers get free daily data and unlimited calling for 365 days



      Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here