49 के हुए सैफ, बेटी सारा और पत्नी करीना ने शेयर की खास तस्वीरें

0
35





बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने शुक्रवार को अपना 49वां जन्‍मदिन अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ मनाया। इस मौके पर सैफ की बेटी सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हेंबर्थडे विश किया। सारा के जरिएशेयर की गई तस्वीर में सैफ के साथ तैमूर, इब्राहिम और सारा तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं। सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर करते हुए सैफ को उनके 49वें जन्मदिन की बधाई दी।

//www.instagram.com/embed.js##//www.instagram.com/embed.js##//www.instagram.com/embed.js

  1. सैफ के जनमदिन पर उनकी आने वाली फिल्म लाल कप्तान का टीजर भी रिलीज किया गया। टीजर में अपने माथे पर राख लगाते हुए गंभीर आवाज में सैफ यह कहते नजर आ रहे हैं कि, हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा।’36 सेकेंड के इस फिल्म के टीजर में सैफ एक नागा साधू के लुक में दिख रहे हैं।

  2. सैफ अली खान ने करियर के शुरुआती दौर में अमृता सिंह से शादी कर लीथी। अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं। इन दोनों ने 1992 में चोरी-छुपे शादी की थी। लेकिल कुछ ही समय बाद दोनों के बीच दूरियां आने लगी थीं। इन दूरियों की वजह सैफ के अफेयर की खबरों को माना जाता है। 2004 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर से शादी की।

  3. सैफ के करियर की शुरूआत फिल्म परंपरासे हुई थी। उनकी अगली फिल्म आशिक आवाराके लिए उन्हें फिल्मफेयर की तरफ से सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार भी मिला।

    • अगले ही साल रिलीज हुई फिल्म ये दिल्लगीमें उनके जरिए निभाई गई भूमिका हिट रही। इसके बाद उन्होंने ओमकारा, लव आज कल और रेस जैसी कई हिट फिल्में दीं।
    • उन्हें कई सम्मानों से नवाजा जा चुका है जिसमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और 6 बार फिल्मफेयर सम्मान शामिल हैं। उन्हें भारत सरकार की ओर से पद्मश्री अवार्ड भी मिल चुका है।
    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      saif ali khan celebrates his 49th birthday with family


      ये तस्वीर करीना ने शेयर की है


      ये तस्वीर सारा ने शेयर की है


      ये तस्वीर करीना ने शेयर की है


      saif ali khan celebrates his 49th birthday with family





      Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here