सुषमा ने लिखा शेर- दुश्मनी जमकर करो, लेकिन ये गुंजाइश रहे…

0
143





नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के बीच नेता एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। एक दिन पहले ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी की दुर्योधन से तुलना की। उधर, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनका मन प्रधानमंत्री मोदी को लोकतांत्रिक थप्पड़ मारने का करता है। इन दोनों बयानों पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दो ट्वीट किए। एक में उन्होंने प्रियंका को राहुल का अहंकार याद दिलाया तो दूसरे ट्वीट में ममता को नसीहत दी है।

प्रियंका ने मोदी पर किया था तंज
प्रियंका ने मंगलवार को हरियाणा में चुनावी सभा में मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा- देश ने अहंकार को कभी माफ नहीं किया। ऐसा अहंकार दुर्योधन में भी था। वे बोलीं, “‘जब भगवान कृष्ण उन्हें समझाने के लिए गए थे, तब दुर्योधन ने उन्हें बंधक बनाने की कोशिश की।’’ प्रियंका ने रामधारी सिंह दिनकर की कविता भी पढ़ी- जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है।

सुषमा ने पूछा- अहंकारी कौन?

<script async src="platform.twitter.com charset=”utf-8″>

ममता ने मोदी को झूठा प्रधानमंत्री कहा
ममता ने कहा था, ‘‘मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा। जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं।’’ ममता ने आगे कहा, ‘‘पांच साल पहले उन्होंने अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन बाद में नोटबंदी कर दी। वह संविधान भी बदल देंगे मैं भाजपा के नारों में विश्वास नहीं रखती। पैसा मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता, लेकिन जब नरेंद्र मोदी बंगाल आकर कहते हैं कि तृणमूललुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें लोकतांत्रिकथप्पड़ (चुनाव में हराकर जवाब देने का) मारने का मन हुआ।’’

सुषमा ने याद दिलाया बशीर बद्र का शेर

<script async src="platform.twitter.com charset=”utf-8″>

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Lok Sabha Election 2019 Sushma Swaraj slams Priyanka Gandhi and Mamata for target PM Modi



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here