सगाई टूटने के बाद बीमारी से बढ़ा एक्ट्रेस सुबुही जोशी का वजन, बोलीं- लोग मजाक उड़ाते हैं

0
38





किरण जैन/टीवी डेस्क. कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने पिछले साल नवंबर में एक्ट्रेस सुबुही जोशी से सगाई की थी। मई 2019 में कपल ने रिश्ता तोड़ दिया। सुबुही ने सिद्धार्थ पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया, तो वही सिद्धार्थ ने इनकंपैटिबिलिटी को सेपरेशन की वजह बताया। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपनी हेल्थ को लेकर बुरे दौर से गुजर रही हैं। उन्हें पीसीओएस और थाइराइड है, जिसके चलते उनका वजन काफी बढ़ गया है।

  1. मेरे बढ़े हुए वजन की वजह पीसीओएस और थायराइड है। इसके चलते मुझे पीठ दर्द और स्पॉन्डिलाइटिस की परेशानी भी हो रही है। ये चीजें शारीरिक के साथ-साथ मानसिक तौर पर भी काफी हावी होने लगी हैं। इमोशनली मुझे कई चीजों से गुजरना पड़ रहा है। शुरुआत में मैंने इसपर ध्यान नहीं दिया। लेकिन दर्द ज्यादा बढ़ने पर कुछ टेस्ट कराए तो पता चला कि मामला गंभीर है। मैंने तुरंत इलाज करवाना शुरू किया। डॉक्टर्स का कहना है कि अगर दवा से मेरी सेहत नहीं संभली तो सर्जरी करानी पड़ेगी।

  2. एक्टर होने के नाते बढ़ता वजन इमोशनली बहुत कमजोर कर देता हैं। लोग नहीं जानते कि आप किस दौर से गुजर रहे हो। वो आपका मजाक उड़ाते हैं। मेरा भी मजाक बना। क्या मोटा होना गुनाह हैं? मेरा वजन बीमारी की वजह से बढ़ा, लेकिन कई लोग नेचुरली मोटे होते हैं। लोग यह बात नहीं समझते कि बॉडी शेमिंग इंसान को इमोशनली और मेंटली कमजोर बना देती है। उम्मीद करती हूं कि लोग इस गंभीर बीमारी के बारे में समझेंगे।

  3. हमारी इंडस्ट्री के 90% लोगों का मानना है कि लीड एक्ट्रेस दुबली-पतली होनी चाहिए। ऐसे में मैं उनकी सोच में फिट नहीं बैठती हूं। खैर कोई बात नहीं, मुझे खुद पर पूरा भरोसा है कि टैलेंट मुझे आगे लेकर जाएगा, न कि मेरा वजन। फिलहाल, डॉक्टर्स ने मुझे हैवी एक्सरसाइज करने से मना कर दिया है, जिसके चलते मैं वर्कआउट नहीं कर सकती हूं। मुझे काम ढूंढ़ने में मुश्किल हो रही है। मैं दवा ले रही हूं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद करती हूं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      सुबुही जोशी और सिद्धार्थ सागर।


      Subuhi Joshi Says She Has Gained Weight Due To Illness


      Subuhi Joshi Says She Has Gained Weight Due To Illness


      Subuhi Joshi Says She Has Gained Weight Due To Illness



      Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here