शिवराज के लिए च्यवनप्राश-आईड्रॉप लेकर पहुंचे कांग्रेसी, कहा- याद्दाश्त और नजर ठीक होगी

0
186





भोपाल. मध्यप्रदेश में किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर कांग्रेस लगातार दूसरे दिन भाजपा पर हमलावर रही। कांग्रेस कार्यकर्ता बुधवार को भी शिवराज के बंगले पर पहुंचे। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बंगले में घुसने से रोक लिया। कांग्रेसियों ने शिवराज के लिए च्यवनप्राश, आईड्रॉप और बादाम भेंट किए। उन्होंने कहा कि शिवराज की नजर और याद्दाश्त कमजोर हो गई है इसलिए हमने उन्हें ये चीजें दी हैं। इनके रोजना इस्तेमाल से याद्दाश्त और नजर ठीक हो जाएगी, शिवराज की रोज झूठ बोलने की आदत भी खत्म हो जाएगी।

भाजपा ने आरोप पत्र जारी कर कमलनाथ सरकार द्वारा किसानों की कर्जमाफी पर सवाल उठाए थे। शिवराज ने कमलनाथ सरकार से बैंकों की सूची भी मांगी थी। कांग्रेस नेता मंगलवार को कर्जमाफी के दस्तावेज लेकर मंगलवार को भी शिवराज के बंगले पर पहुंचे थे।

कांग्रेस-भाजपा कर्ज माफी पर आमने-सामने
कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा- सत्ता जाने की बौखलाहट अभी तक शिवराज सिंह में दिख रही है। वे सच को स्वीकार नहीं पा रहे हैं। कर्जमाफी के प्रमाण देने के बाद भी झूठे आरोप लगा रहे हैं।
च्यवनप्राश और बादाम भेंट करने की घटना पर भाजपा नेता रजनीश अग्रवाल ने ट्वीट किया- कांग्रेस नेताओं ने इन वस्तुओं का सेवन अपने राष्ट्रीय नेतृत्व को कराया होता तो आज उन्हें ये दुर्दिन नहीं देखने पड़ते।

कर्जमाफी के दस्तावेज गाड़ी में भरकर पहुंचे थे कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी, राज्यमंत्री पीसी शर्मा और अन्य कांग्रेस नेता मंगलवार को कर्जमाफी के दस्तावेज गाड़ी में भरकर शिवराज के बंगले पर पहुंचे थे। नेताओं ने दावा किया था कि शिवराज को जो दस्तावेज सौंपे गए, उनमें किसानों के नामों की सूची, उनके मोबाइल नंबर, कर्जमाफी के सर्टिफिकेट, किस बैंक से लोन लिया गया, यह सब जानकारी दी गई थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधिमंडल पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बंगले पहुंचकर उन्हें बादाम का पैकेट, च्यवनप्राश और आई ड्रॉप सौंपा।


शिवराज को च्यवनप्राश और बादाम देने के लिए उनके बंगले पर गए कांग्रेस नेता।



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here