विद्या बालन ने कहा, मिशन मंगल के सबसे बड़े कलाकार अक्षय ही लेकिन स्थितियां जल्द ही बदलेंगी

0
32





बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक फीमेल एक्टर की बजाए मेल एक्टर का ही दबदबा ज्यादा रहता है। किसी भी फिल्म की सफलता इस कसौटी पर कसी जाती है कि उसमें मुख्य कलाकार कौन है। फीमेल एक्टर्स को लेकर अक्सर लो-बजट की फिल्में ही बनाई जाती हैं, ताकि वह ठीक-ठाक परफॉर्मेंस में भी मुनाफा कमा ले। विद्या बालन का मानना है कि यह स्थिति जल्द ही बदलेगी। अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने इस बारे में बात की। मिशन मंगल में उनके अलावा अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।

मिशन मंगल में सबसे बड़े कलाकार अक्षय ही…
विद्या बालन कहती हैं कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि मिशन मंगल के सबसे बड़े कलाकार अक्षय ही हैं और वे देश के भी सबसे बड़े कलाकारों में से एक हैं। वे कहती हैं कि जब हम फिल्म के बिजनेस की बात करते हैं तो इसे मेल एक्टर से जोड़ते हुए देखा जाता है, लेकिन अब स्थितियां बदल रही हैं। फीमेल एक्टर्स भी पूरी फिल्म हैंडल कर रही हैं और हमारी फिल्में अच्छा कर रही हैं। वे आशा जताती हैं कि अगले कुछ सालों में स्थितियां और ज्यादा बदलेंगी। हालांकि वे यह मानती हैं कि आज के दौर में यदि फिल्म के बिजनेस की बात की जाए तो हम कह सकते हैं कि अक्षय कुमारी की फिल्म अच्छा कमाती है।

मैं खुश हूं क्योंकि फिल्म को पसंद किया जा रहा

वे कहती हैं कि अक्षय कुमार ने पिछले सालों में जो फिल्में की हैं, उसके बिजनेस से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। उनका मानना है कि पिछले दस सालों में स्थितियां तेजी से बदली हैं। जगन शक्ति के निर्देशन में बनी फिल्म मिशन मंगल ने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपए कमाए लेकिन शुक्रवार को इसकी कमाई गिरकर 17.28 करोड़ पर आ गई। हालांकि विद्या कहती हैं कि फिल्म की सफलता वे नंबरों के हिसाब से नहीं देखतीं। वे कहती हैं कि मैं खुश हूं क्योंकि फिल्म को पसंद किया जा रहा है।

अक्षय के साथ है ये तीसरी फिल्म
मिशन मंगल विद्या बालन की अक्षय कुमार के साथ तीसरी फिल्म है। इसके पहले वे हे बेबी, भूल भुलैया में उनके साथ अभिनय कर चुकी हैं। इवेंट के दौरान जब विद्या से यह पूछा गया कि वे अक्षय के साथ ज्यादा फिल्में क्यों नहीं करतीं तो उन्होंने कहा कि ज्यादा साथ में ज्यादा ऑफर नहीं मिले। इवेंट में मौजूद अक्षय ने इस पर उन्हें रोकते हुए कहा कि, मैं इनके साथ दो तीन प्रोजेक्ट्स में काम करना चाहता था लेकिन इन्होंने कहा कि, मैं शादी कर रही हूं। यह सुनते ही विद्या हंस पड़ी और उन्होंने अक्षय से मजाकिया लहजे में कहा कि तो क्या आप शादीशुदा अभिनेत्री के साथ काम नहीं करते?

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Vidya Balan on Mission Mangal



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here