रनवे राइजिंग का 24 वां संस्करण 30 सितंबर 2019 को दिल्ली में किया जाएगा आयोजित

0
22





हर साल की तरह इस साल भी रनवे राइजिंग नए फैशन और लाइफस्टाइल ट्रेंड्स को ले कर अपना लाजवाब एग्जीबिशन करने जा रहा है। इस बार का ये एग्जीबिशन 24वां संस्करण है जो 30 सितंबर 2019 को द अशोक होटल, चाणक्यपुरी, नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। इस रनवे राइजिंग की शुरुआत 2012 में एक सोशेलाइट और इंटरप्रन्योर रमोला बच्चन द्वारा की गयी थी।

30 सितंबर को होने वाले इस सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में युवा डिजाइनरों और नमी ब्रांड्स दोनों को ही एक मंच मिलेगा जहां वो अपने प्रोडक्ट्स और ट्रेंड्स को लोगों के आगे बेहतर ढंग से प्रस्तुत कर पाएंगे। इस तरह के फैशन एग्जीबिशन दिल्ली के लोगों की सभी फैशन से जुड़ी जरूरतों को पूरा करता है। प्रदर्शनी प्रैट एंड कॉउचर फैशन को प्रदर्शित करती है, जिसमें कीमती और डेस्टिनेशन आभूषण, उपहार, घर की सजावट, सौंदर्य और कल्याण और बहुत कुछ मिलेगा।

यदि आप भी किसी त्योहार या शादी के लिए एक अच्छे गिफ्ट, फैशन एक्सेसरीज , होम डेकोर खरीदने की सोच रहे हैं इसके साथ ही आने वाली दिवाली को खास बनाना चाहते हैं तो ये एग्जीबिशन आपको निराश नहीं करेगी।क्योंकि इस दिवाली दोस्तों और परिवार को गिफ्ट देने के लिए आपको ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा। ये प्रदर्शनी कई मायनों में लोगों के लिए एक फायदेमंद साबित होने वाली है। यहाँ पर मिलने वाली वस्तुएं काफी पॉकेट फ्रेंडली हैं जहां 2000 रुपये से एक्सेसरीज की शुरुआत होगी।

इस संस्करण के शुभारंभ पर, रमोला बच्चन नें कहा , " अगर आर्थिक विकास की चिंता एक तरफ है, हम देखते हैं कि नेक्स्ट-जेन फैशन प्रदर्शनियों में एक जीवंत बाजार जो युवा डिजाइनरों को सक्रिय रूप से संपर्क में रहने की अनुमति देता है। बाजार और उनकी कई प्रतिभाओं का प्रदर्शन। दीवाली से पहले का त्योहार साल का सबसे व्यस्त समय होता है और हम उम्मीद करते हैं कि शो में दुकानदारों की भारी भीड़ होगी। ”

ये एग्जीबिशन सोमवार, 30 सितंबर 2019 को द अशोक होटल, चाणक्यपुरी, नई दिल्ली में आयोजित की जाएगी जहां डेल्ना पूनावाला, श्री परमानी ज्वेल्स, निदा महमूद, कावेरी कॉउचर , देव्या, वाणी धल्ल, तियरा ज्वेल्स, निवेदिता वर्मा, एलेना सिंह, इशान और श्राविका जैसे डिजाइनरों के कलेक्शन मिलेंगे!

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


The 24th edition of Runway Rising will be held on 30 September 2019 in Delhi


रमोला बच्चन


The 24th edition of Runway Rising will be held on 30 September 2019 in Delhi



और पढ़ें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here