रंगोली के निशाने पर ऋतिक, कहा- बेइज्जती की लत लग गई, चल फुट यहां से

0
47





बॉलीवुड डेस्क. वरुण धवन, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, आलिया भट्ट, करण जौहर और कई सितारों को अपने निशाने पर लेने के बाद अब कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है। हाल ही में ऋतिक ने कंगना के साथ अपने मनमुटाव पर एक बयान दिया था जिसके बाद रंगोली ने उन्हें सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई है।

रंगोली ने ऋतिक को लताड़ा: रंगोली ने ट्विटर पर लिखा-यह देखो अंकल जी फिर शुरू हो गए, अरे चल भाई आगे बढ़, थोड़े-थोड़े दिनों बाद बेइज्जती की डोज की लत लग गई है शायद, तेरे लिए अब मेरे पास कोई डोज नहीं है, चल फुट यहां से।

https://platform.twitter.com/widgets.js

क्या कहा था ऋतिक ने?
ऋतिक ने अपकमिंग फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में कंगना को लेकर कहा था-मुझे अब ये समझ आ गया है कि टांग खींचने वालों के साथ एक समय बाद धीरज से पेश आना जरुरी है और उनकी हर बात पर प्रतिक्रिया देना भी जरुरी नहीं। मैंने सीख लिया कि मुझे इन सब बातों से प्रभावित नहीं होना। मेरा उस लेडी (कंगना) के साथ सीधे तौर कोई लीगल केस नहीं है और ऐसा इसलिए है क्योंकि इंडिया में किसी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता।

क्या है विवाद?
कंगना और ऋतिक के बीच विवाद 2017 में तब शुरू हुआ था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक को ‘सिली एक्स’ कह दिया था। इसके बाद ऋतिक रोशन ने कंगना रनोट के खिलाफ 29 पेज की कम्पलेंट दर्ज कराई थी। इसमें आरोप था कि कंगना उन्हें भद्दे ईमेल करती थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक की ओर से उनके वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी। ऋतिक ने अपने फोन और लैपटॉप पुलिस को सौंप दिए थे। उनके वकील की ओर से की गई शिकायत में यह भी कहा गया था कि कंगना लगातार उनके क्लाइंट का पीछा कर रही थीं और उन्होंने ऋतिक को अपना ‘इंटरनल लवर’ बताया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Rangoli Chandel slams Hrithik Roshan for his statement against Kangana Ranaut


Rangoli Chandel slams Hrithik Roshan for his statement against Kangana Ranaut


Rangoli Chandel slams Hrithik Roshan for his statement against Kangana Ranaut



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here