मोदी बोले- 3 शब्दों से कांग्रेस का अहंकार समझा जा सकता है, उनके लिए जिंदगी का कोई मोल नहीं

0
107





रोहतक. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हरियाणा के रोहतक में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने सैम पित्रोदा के बयान पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि 3 शब्दों से कांग्रेस का अहंकार समझा जा सकता है। उनके (कांग्रेस) लिए जीवन का कोई मूल्य नहीं है। गुरुवार को पित्रोदा ने कहा था कि 1984 में दंगे हुए तो हुए।मोदी आज हिमाचल प्रदेश के मंडी और पंजाब के होशियारपुर में भी सभाएं करेंगे।

‘कांग्रेस गरीबों की मलाई खाती रही’
मोदी ने कहा, ‘‘आपको कांग्रेस और उसके साथियों से सावधान रहने की जरूरत है। कांग्रेस ने 70 साल तक कैसे देश चलाया है। उनके दिमाग और खोपड़ी में क्या भरा है, सिर्फ तीन शब्दों में समेट दिया है। भ्रष्टाचार और कालाधन मुख्यधारा बन गया और कांग्रेस गरीबों की मलाई खाती रही। देश पर सबसे ज्यादा समय तक राज करने वाली कांग्रेस कितनी संवेदनहीन है। ये तीन शब्दों से समझा जा सकता है। वे शब्द हैं- हुआ तो हुआ। कांग्रेस का अहंकार इन्हीं तीन शब्दों से समझ सकते हैं। कल उनके एक बड़े नेता ने कहा कि 1984 का दंगा हुआ तो हुआ। ये नेता गांधी परिवार के सबसे करीबी है।”

रोहतक, मंडी और होशियारपुर का गणित

रोहतक सीट पर भाजपा ने अरविंद शर्मा को उतारा है। उनका सामना भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के बेटे दीपेंद्र से है। रोहतकपूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ माना जाता है। 2014 के लोकसभा चुनाव में दीपेंद्र जीते थे। भाजपा के ओमप्रकाश धनखड़ दूसरे नंबर पर रहे थे।

मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशीआश्रय शर्मा और भाजपा से रामस्वरूप शर्मा मैदान में हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के रामस्वरूप शर्मा ने कांग्रेस से लगातार दो बार सांसद रहीं प्रतिभा सिंह को 39 हजार वोटों से हराया था।

होशियारपुर लोकसभा सीट सेभाजपा-शिअद गठबंधन के प्रत्याशीसोम प्रकाश चुनाव लड़ रहे हैं। उनके खिलाफ कांग्रेस ने राजकुमार चब्बेवाल को टिकट दिया है। 2014 के लोकसभा चुनाव मेंहोशियारपुर सीट से भाजपा के प्रत्याशी विजय सांपला ने कांग्रेस के मोहिंदर सिंह को 13582 वोटों से हराया था।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


lok sabha election haryana PM Narender Modi Rally in Rohtak live and Update



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here