मोदी के बयान पर वाड्रा ने कहा- न्याय व्यवस्था का अपमान कर रहे पीएम, भगवान देश को बचाएं

0
139





नई दिल्ली. रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को प्रधानमंत्री पर देश की न्याय व्यवस्था का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि देश को भगवान ही बचाएं। वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि पीएम मुझ पर निजी आरोप इसलिए लगा रहे हैं ताकि ज्वलंत मुद्दों से देश का ध्यान भटकाया जा सके। नरेंद्र मोदी ने कुरुक्षेत्र में हुई चुनावी रैली में कहा था कि जो लोग खुद को शहंशाह समझते थे, चौकीदार उन्हें कोर्ट तक लाया।

फेसबुक पोस्ट में वाड्रा ने लिखा- 5 साल से प्रताड़ना झेल रहा

  • वाड्रा ने लिखा- मोदी सरकार के 5 साल के कार्यकाल के दौरान मुझे प्रताड़ना से गुजरना पड़ा। प्रधानमंत्री यह कहकर न्यायपालिका का अपमान कर रहे हैं कि वे मुझे जेल भेजेंगे।
  • “कृपया मुझ पर निजी हमले करना बंद कीजिए। इस तरह के बयानों से आप सम्मानित न्याय व्यवस्था का अपमान कर रहे हैं। मेरा भारत की न्याय व्यवस्था में पूरा विश्वास है। अंत में विजय सत्य की ही होगी। भगवान देश को बचाएं।”
  • सोनिया गांधी के दामाद वाड्रा ने लिखा, “आपकी रैली में एक बार फिर अपना नाम सुनकर मैं चौंक गया। देश में गरीबी, बेरोजगारी, महिला सशक्तिकरण जैसे कई ज्वलंत मुद्दे हैं। लेकिन, आपने इन सबकी बजाय मेरे बारे में बात करने का विकल्प चुना।”
  • “मैं पिछले 5 साल से आपकी सरकार द्वारा प्रताड़ना झेल रहा हूं। लगातार एजेंसियों, कोर्ट और आयकर विभाग के नोटिस केवल मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए भेजे जा गए।”
  • “मुझे प्रवर्तन निदेशालय ने 11 बार समन भेजा। देश के अलग-अलग हिस्सों में हर बार मैंने 8-11 घंटे तक एजेंसी के सवालों के जवाब दिए। मेरे ऊपर एक भी आरोप अभी तक साबित नहीं हुआ। मुझे नहीं समझ में आता है कि बार-बार मेरा नाम लेकर वे (मोदी) हासिल क्या करना चाहते हैं। साफ है कि आप चुनावों में लगातार मेरा नाम अपनी नाकामियों से ध्यान हटाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।”

मोदी ने कहा- भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे होंगे
कुरुक्षेत्र में रैली के दौरान मोदी ने वाड्रा का नाम लिए बगैर कहा था- चौकीदार ने उन भ्रष्टाचारी लोगों को जेल के दरवाजे पर लाकर खड़ा कर दिया, जिन्होंने दिल्ली और हरियाणा में किसानों की जमीनें हड़पीं। जो लोग खुद को शहंशाह समझते उन्हें चौकीदार ने अदालतों और ईडी के चक्कर लगवाए। आपके आशीर्वाद से किसानों के साथ न्याय होगा और भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे होंगे।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका गांधी वाड्रा। – फाइल



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here