भागवत, योगी और केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, जैश के नाम से भेजा गया पत्र

0
131





शामली. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को धमकी दी गई है। धमकीभरा एक पत्र यूपी के शामली जिले के स्टेशन मास्टर को भेजा गया है। पत्र में कई रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को भी उड़ाने के बात कही गई है।

पत्र में 13 मई को शामली, बागपत, मेरठ, हापुड़, गजरौला, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, बरेली, दिल्ली, पानीपत, रोहतक समेत कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। 16 मई को इलाहाबाद के संगम मंदिर, काशी विश्वनाथ मंदिर, अयोध्या के राम मंदिर, गाजियाबाद के हनुमान मंदिर, दिल्ली के प्रमुख मंदिर और बस अड्डे को बम से उड़ाने की बात कही गई है। पत्र में आगेलिखा है कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री, दिल्ली के मुख्यमंत्री औरराष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख को बहुत जल्द मार देंगे..खुदा हाफिज।डीजीपी ओपी सिंह ने मामले की जांच एटीएस को सौंपी है।

हाथ से लिखा है पत्र

हाथ से लिखा गयायह पत्रशामली रेलवे स्टेशन पर साधारण डाक सेभेजा गया। सोमवार को इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मीडिया को इसकी जानकारीबुधवार को दी गई।यह पत्र मिलने के बाद आसपास के जिलों में भी अलर्ट कर दिया गया है।

d

धमकियों से निपटने में पुलिस सक्षम

ओपी सिंह ने कहा, ‘‘धमकी वाले पत्र को गंभीरता से लिया गया है। पत्र की फोरेंसिक जांच कराई जाएगी। पत्र में जिन स्थानों, व्यक्तियों के नाम हैं, उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है। जिन स्थानों पर विस्फोट का जिक्र है, वहां इंटेलीजेंस को मजबूत किया जाएगा। ऐसे पत्रों से किसी को भयभीत होने की जरूरत नहीं है। ऐसीधमकियों से निपटने में यूपी पुलिस सक्षम है।’’

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


up news threat for bomb explosion in delhi and kashi vishwanath in letter


up news threat for bomb explosion in delhi and kashi vishwanath in letter


खत में लिखी बातें।



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here