पीएम मोदी और अमित शाह को धमकी देने वाली हार्ड कौर पर हुआ हमला, चेहरा पहचाना हुआ मुश्किल, जानिए सच्चाई

0
36



रैपर हार्ड कौर ( Rapper Hard Kaur ) पिछले काफी दिनों से पीएम नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) और अमित शाह ( Amit Shah ) को गालियां देने और हिंदूस्तान से पंजाब को अलग कराने वाले अपने बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं। लेकिन इसी हार्ड कौर की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही हैं जिसमें उनका चेहरा पहचानना मुश्किल हो रहा है। दरअसल, वायरल हो रही तस्वीरों में हार्ड कौर के होंठों पर सूजन दिख रही है और दावा किया जा रहा है कि किसी प्रशसंक ने उन पर हमला कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। वायरल हो रही इन तस्वीरों में 40 वर्षीय तरण कौर ढिल्लो जिन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ‘हार्ड कौर’ के नाम से पहचाना जाता है, उनके चेहरे पर सूजन और चोट के कुछ निशान दिखाई दे रहे हैं।

Rapper Hard Kaur

ट्विटर अकाउंट कर दिया गया था सस्पेंड
हार्ड कौर की पिटाई वाली तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर मजाक उड़ा रहे हैं, वो लिख रहे हैं, ‘किसी सिरफेरे फैन ने हार्ड कौर के चेहरे का नक्शा बदल दिया। ये गलत है भाई। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।’ बीते दिनों हार्ड कौर के दो विवादित वीडियो सामने आए थे जिनमें से एक में वो ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगताीं और भारत समेत केन्द्र सरकार को अपशब्द कहती दिखती हैं। वहीं दूसरे वीडियो में वो पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं जिसपर कार्रवाई करते हुए ट्विटर ने उनका @HardKaurWorld नाम का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।

Rapper Hard Kaur

//www.instagram.com/embed.js

तस्वीरों की असली सच्चाई
रैपर हार्ड कौर की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं, वो करीब दो साल पुरानी हैं। ये दोनों ही तस्वीरें हार्ड कौर ने खुद अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम पेज पर 1 जुलाई, 2019 को पोस्ट की थीं और दावा किया था कि भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके किसी सहकर्मी ने साल 2017 में उनके साथ हाथापाई की थी। इंस्टाग्राम की अपनी इस पोस्ट में उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया था कि किसने उनके साथ ऐसा किया था। लेकिन कुछ दिन बाद उन्होंने कथित उत्पीड़न का आरोप अपने सहयोगी आर्टिस्ट एमओ जोशी पर लगाया था। इस पर सफाई देते हुए जोशी ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट लिखा था और हार्ड कौर के आरोपों को गलत बताया था।

Rapper Hard Kaur

हार्ड कौर पहले भी कर चुकी हैं पीएम मोदी की आलोचना
यह पहली दफा नहीं है जब हार्ड कौर ने पीएम मोदी और बीजेपी नेताओं पर तीखी आलोचना की हो। वो इससे पहले भी उनके खिलाफ आक्रामक बयानबाजी करती रही हैं। इसी साल जून में यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और संघ प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ टिप्पणियां करने के आरोप में उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया था।





Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here