दमदार बैटरी , बेहतर डिस्प्ले के साथ Samsung Galaxy M30s है युवाओं की नंबर 1 पसंद

0
14





भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Samsung Galaxy M सीरीज़ के कुछ बेहतरीन स्मार्टफ़ोन्स के आने के बाद Samsung फिर से अपनी M सीरीज़ का Galaxy M30s और Galaxy M10s स्मार्टफोन 18 सितंबर को लॉन्च कर दिया है। इससे पहले इस सीरीज़ में कंपनी Samsung Galaxy M10, M20, M30 और M40 लॉन्च कर चुकी है।

मिलेनियल पीढ़ी की लाइफस्टाइल, करियर च्वॉइस और रुचियाँ दूसरे लोगों से अलग होती है। ऐसे में मिलेनियल पीढ़ी का ज्यादातर समय स्मार्ट फोन पर ही बीतता है। पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल हर जगह स्मार्टफोन के बिना जीवन की कल्पना करना मुश्किल हो गया है। कॉल से लेकर शॉपिंग तक या फिर जरूरी काम से मनोरंजन तक हर चीज़ में स्मार्टफोन लोगों के पहली जरूरत बन गया है।ऐसे में फोन के साथ उसकी बैटरी का भी दमदार होना जरूरी है ताकि लॉन्ग बैटरी लाइफ की मदद से रोज़मर्रा के सभी जरूरी कामों को बिना किसी रुकावट के किया जा सके।

ऐसे में युवाओं की ज़रूरतों और ट्रेंड्स को ध्यान में रखते हुए Samsung इस पीढ़ी के युवाओं के लिए खास फोन तैयार किए हैं। कई नए और बेहतरीन फीचर्स से लैस सैमसंग का नया Samsung Galaxy M30s भी ग्राहकों को काफी किफ़ायती दाम में मिल रहा है जिस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है। आइए जानते हैं इस नए Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन के बारे में।

पावरफुल बैटरी

इसका Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन का मुख्य फीचर इसकी दमदार 6000 एमएएच बैटरी की बड़ी बैटरी है जो युवाओं के लिए किसी सौगात से कम नहीं। इसके साथ ही यूज़र्स को 15W फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा मिल जाती है।

दमदार डिस्प्ले:

इस फोन की स्क्रीन 16.21 सेंटीमीटर यानी 6.4 inch FHD+ sAmoled इंफिनिटी-U डिस्प्ले से लैस है । इस फोन में 91% का स्क्रीन रेशियो है। इससे फोन में गेम्स और मूवी देखने का एक नया और बेहतरीन अनुभव मिलता है। 78960: 1 के कंट्रास्ट रेशियो की मदद से sAMOLED डिस्प्ले हर तरह की रोशनी में अपने आप ढल जाता है ताकि विडियो देखते या गेम खेलते समय यूजर की आँखों पर किसी भी तरह का तनाव न पड़े। इसमें मौजूद 420 निट्स पीक ब्राइटनेस की मदद से ज्यादा रोशनी वाले स्थान में भी यूजर्स की सही विजिबिलिटी बरकरार रहती है।

कैमरा है कमाल:
नए Samsung के Galaxy M30s स्मार्ट फोन तीन रियर कैमरे दिए गए हैं , इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो एफ/ 2.0 अपर्चर लेंस से लैस है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस में F2.2 अपर्चर भी दिया गया है। अल्ट्रा वाइड सेंसर की मदद से अच्छी फोटो क्वालिटी का अनुभव मिलता है वहीं अल्ट्रा- वाइड एंगल लेंस की मदद से यूज़र123 डिग्री एंगल तक का व्यू कैप्चर कर सकते हैं। वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए इस स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल कैमरा है।

Galaxy M30s में 4k विडियो रिकॉर्डिंग मिल जाती है और साथ ही हाइपर लैप्स जैसे फीचर्स मिल जाते हैं जिसकी मदद से टाइम-लैप्स को कैप्चर किया जा सकता है। UHD विडियो रिकॉर्डिंग के साथ सुपर स्लो-मोशन का फीचर के साथ सुपर स्टेडी का बेहतरीन फोन में मौजूद है जो एक वीडियो स्टेबलाइजर के रूप में काम करता है इसकी मदद से यूजर कम ब्लर और शेक के साथ विडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं, चाहे रिकॉर्ड करने वाला या रिकॉर्ड होने वाला ऑब्जेक्ट दोनों मूव कर रहे हों।

Galaxy M30s की दमदार परफॉर्मेंस:

इस फोन में यूजर्स को लेटेस्ट जनरेशन के एक्सिनोस 9611 ऑक्टा – कोर प्रोसेसर मिल जाता है, जो इस फोन की परफॉर्मेंस को कई गुना तक बढ़ा देता है। ये फोन 4 जीबी और 6 जीबी की रैम में उपलब्ध है । वहीं इंटरनल मेमोरी की बात करें तो ये फ़ोन 64GB और 128GB वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी स्टोरेज 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाई जा सकेगी। फोन की बैटरी 6,000 एमएएच की है और यह 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

आकर्षक डिज़ाइन:

Galaxy M30s फोन आपको ओपल ब्लैक, सफायर ब्लू और पर्ल व्हाइट के तीन आकर्षक रंगों में उपलब्ध है। आकर्षक रंगों व 8.9 की स्लीक बॉडी वाला ये फोन वजन में 188 ग्राम है जो काफी हेंडी और यूज़र फ्रेंडली है।

Galaxy M30s का गो मॉन्स्टर :

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन की बैटरी 6000mAh की है इसी वजह से ब्रैंड ने इसे 'Monster' नाम दिया है। इतनी बड़ी बैटरी के साथ ही डिवाइस में गेमिंग, बिंगिंग, क्लिकिंग और मल्टीटास्किंग सबकुछ दमदार होने वाला है।

किफ़ायती और शानदार Galaxy M10s :

Samsung के Galaxy M30s स्मार्टफोन साथ Samsung Galaxy M10s भी लॉन्च किया था । ये एक मात्र वेरिएंट 3 जीबी रैम के साथ इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जो ज़रूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 512 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.4” HD+ sAmoled इंफिनिटी- V से लैस है। ये ही नहीं इस फोन का रियर कैमरा 13+5MP और फ्रंट कैमरा 8MP का है। इसके साथ ही इस दमदार बैटरी 4000mAh (15W) की है जो इसकी परफॉर्मेंस को बेहतर करती है। इन खूबियों के साथ होने के बाद भी ये फोन किफायती है जो मात्र 8,999 रुपये में मिलता है। Galaxy M10s की भी बिक्री 29 सितंबर से ई-कॉमर्स साइट amazon India और Samsung ऑनलाइन स्टोर पर शुरू होगी।

29 सितंबर को Amazon पर मिलेगी एक्सक्लूसिव डील:

कंपनी ने Galaxy M30s 4 + 64GB वैरिएंट के लिए 13,999 रुपए कीमत रखी गई है और 6 + 128GB वैरिएंट 16,999 रुपए कीमत में उपलब्ध है। Galaxy M10s 3 + 32GB वैरिएंट के लिए कीमत 8,999 रुपए है । Galaxy M10s स्टोन ब्लू और पियानो ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इस फोन को यूजर्स Amazon एक्सक्लूसिव खरीद सकेंगे इसके साथ ही Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा कर फोन की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आप भी स्मार्टफोन का नया और बेहतर अनुभव किफ़ायती दाम में पाने की इच्छा रखते हैं तो Samsung Galaxy M30s आपको निराश नहीं करेगा। इस फोन में वो सभी फीचर्स मौजूद हैं जो आपको इस फोन का दीवाना बना देंगें। इन स्मार्टफोन्स की खरीदारी ग्राहक 29 सितंबर से Amazon पर और Samsung.com पर कर सकते हैं।

इसके साथ ही अगर आप Galaxy M सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो amazon की वेबसाइट पर जा सेल से जुड़ी नोटिफिकेशन पा सकते है और साथ ही amazon पर उपलब्ध कई ऑफर्स की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Samsung Galaxy M30s is the number 1 choice of youth with strong battery, better display



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here