तेजस्वी ने कहा- हमें अमीरों का नहीं, गरीबों की बात करने वाला राहुल जैसा प्रधानमंत्री चाहिए

0
179





पटना. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नेशुक्रवार को समस्तीपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया।इस दौरानतेजस्वी यादव ने कहा, हमें प्रधानमंत्री ऐसा नहीं चाहिए जो अमीरों का हो, कुछ घरों का हो। हमें राहुल गाधी जैसा प्रधानमंत्रील चाहिए, जो गरीब की बात करता हो। राहुल ने जीएसटी, नोटबंदी, बैंक घोटालों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कांग्रेस की न्याय योजना का भी जिक्र किया।

  • उन्होंने कहा, कांग्रेस की सरकार बनी तो गरीबों को साल के 72 हजार मिलेंगे। इसका सबसे अधिक फायदा बिहार की जनता को होने वाला है। आजकल इनक्रिमेंट का जमाना है। हर महीने पांच करोड़ परिवारों को बैंक अकाउंट में पहली तारीख को छह हजार रुपए मिलेंगे। चौकीदार ने आपको 15 लाख रुपए देने का वादा किया था। यह झूठ था। 15 लाख रुपए देने पर देश की अर्थव्यवस्था खत्म हो जाएगी।
  • चौकीदार ने जीएसटी और नोटबंदी कर गरीबों के जेब से पैसा निकाला और उसे नीरव मोदी व मेहुल चौकसी जैसों को दे दिया। मैं वह पैसा गरीबों को दूंगा। पहले नारा चलता था, अच्छे दिन लोग कहते थे आएंगे। यह दो तीन माह चला। अब नारा लग रहा है चौकीदार….चोर है… चौरीदार चोर है।
  • मोदी कहते हैं कांग्रेस साल के 72 हजार देने जा रही है, ये पैसा मिडिल क्लास से लिया जाएगा। मैं कहता हूं कि एक पैसा आपकी जेब से नहीं आएगा। पूरा पैसा अनिल अंबानी जैसों के जेब से निकालेंगे।

राहुल के विमान के इंजन में आई खराबी, लौटना पड़ा दिल्ली

राहुल गांधी जिस विमान से दिल्ली से पटना आ रहे थे, उसके इंजन में खराबी आ गई। इसके चलते उन्हें दिल्ली लौटना पड़ा। इस वजह से राहुलसमस्तीपुर में सभा में देरी से पहुंचे। इसके लिए उन्होंने सभा में माफी भी मांगी।

https://platform.twitter.com/widgets.js

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


congress president rahul gandhi election rally in samastipur tejashwi yadav joine rally



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here