ऑस्ट्रेलियाई ODI कप्तान एरोन फिंच की निगाहें टेस्ट में वापसी पर

0
16


सिडनी। आस्ट्रेलियाई एक दिवसीय कप्तान एरोन फिंच हाल में एशेज श्रृंखला के दौरान शीर्ष क्रम की विफलता देखने के बाद फिर से टेस्ट क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं। भारत के खिलाफ पिछली गर्मियों में तीन टेस्ट में बतौर सलामी बल्लेबाज वह केवल 97 रन जोड़ पाये थे जिससे इस 32 साल के खिलाड़ी को बाहर कर दिया गया था और उन्हें लगा था कि वापसी का मौका शायद उनके हाथ से निकल गया। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस और कैमरन बैनक्रोफ्ट सभी विफल रहे जिससे अब फिंच एक और मौके की तलाश में हैं। 

इसे भी पढ़ें: 1 साल तक गाड़ी नहीं चला पाएंगे शेन वार्न, छठी बार तोड़ा कानून

फिंच ने कहा कि उनकी योजना आगामी घरेलू शेफील्ड शील्ड सत्र में ज्यादा से ज्यादा रन बटोरने की है ताकि वह नवंबर से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली घरेलू श्रृंखला से पहले चयनकर्ताओं का ध्यान खींच सकें। फिंच ने बुधवार को ‘एसईएन’ स्पोर्ट्स रेडियो से कहा कि व्यक्तिगत रूप से मेरे लिये शायद फिर से टेस्ट टीम में वापसी करने का अच्छा मौका है।

इसे भी पढ़ें: जोफ्रा की गेंदबाजी देखना शानदार, मोर्गन बोले- अभी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना बाकी है

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से मैं कोशिश करूंगा और कुछ रन जुटाऊंगा। यही मेरी योजना है। अगर ऐसा नहीं होता है तो ऐसा नहीं होगा। मैं इससे भी सहज हूं। ब्रिसबेन में 21 नवंबर से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले शुरूआती टेस्ट से पहले फिंच को अपनी टीम विक्टोरिया के लिये चार शेफील्ड मैच खेलने हैं। 

जब बल्लेबाजी को लेकर कन्फ्यूज हो गए पंत और अय्यर, जानें पूरा मामला:



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here