इस नवरात्रि बालों के डेमेज होने की टेंशन से हो जाइए बेफिक्र

0
14





सभी युवाओं के लिए नवरात्रि का त्योहार किसी बड़े जश्न से कम नहीं है। इसलिए इन दिनों महिलाएं अपने लुक्स के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करना चाहतीं। फ़ैशन के इस दौर में महिलाएँ बालों को लेकर नए व ट्रैंडी एक्सपेरिमेंट जैसे हेयर कलर और हेयर स्ट्रेटन करती रहती हैं ।

ऐसे में जब बात हो नवरात्रि और डांडिया के लिए तैयार होने की तो इस दौरान हेयर स्टाइलिंग मशीनों का इस्तेमाल ज़्यादा किया जाता है। बालों की स्टाइलिंग में कोई कमी न हो इसके लिए महिलाएं स्ट्रेटनर, हेयर ड्रायर, ब्लोअर्स आदि जैसी मशीनों का इस्तेमाल करती हैं, जो कई बार बालों की खूबसूरती को खराब करता हैं और साथ ही हेयर स्कैल्प भी ड्राय करता है।

अगर आप अपने बालों की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं तो इन टिप्स को आजमाएँ। ये टिप्स न केवल आपके बालों को प्रोटेक्ट करेंगे बल्कि आपको Salon Finish Hair लुक भी देंगे।

पाएँ इंस्टंट Salon Finish Hair

  • गीले बालों पर हेयर स्‍ट्रेटनर का प्रयोग बालों को जला देता है, ऐसे में बालों को स्ट्रेट करने से पहले सावधानी बरतनी जरूरी है। इसलिए बालों को डेमेज से बचाने के लिए सबसे पहले गीले बालों में Livon Serum का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि बालों को हीट से प्रोटेक्शन मिल सके। वहीं हेयर सीरमसे बालों की शाइन और सोफ्टनेस वापस आ जाती है।
  • अगर आपके बाल ड्राय है तो उस स्थिति में आप Livon शेक एंड स्प्रे का इस्तेमाल कर सकते हैं जो आपके बालों को चंद मिनटों में चमकदार और सॉफ्ट लुक देगा।

तो जब भी कभी आप नवरात्रि और डांडिया के उत्सव में जाएँ तो हमेशा अपने बालों के लिए हेयर सीरम अपने साथ रखें ताकि बालों की खूबसूरतीं कभी कम न हो और आप खुल के गरबा एंजॉय कर सकें।

आइए नवरात्रि के खास अवसर के लिए एक ट्रेंडी हेयर स्टाइल सीखे जो आपके शॉर्ट हेयर को भी खूबसूरत और ट्रेंडी लुक देगा। इसके साथ ही आप Salon Finish Hairपाएंगे , और आपका सेल्फ कॉन्फ़िडेंस भी बढ़ेगा।

साइड ब्रेड हेयर स्टाइल बनाने की प्रक्रिया-

1. फ़्रिजी बालों को सुलझाने के लिए अपने गीले बालों पर Livon Serum लगाएँ।

2. अब अपने आगे के बालों का कुछ पोर्शन अलग कर लें।

3. आगे के इन बालों को लेकर एक तरफ से ब्रेड बना लें।

4. इस ब्रेड को बनाते हुए बालों को नीचे तक ले जाएँ।

5. इसके बाद भी अगर आपके बाल नीचे से फ़्रिजी हैं तो बालों में Livon Serum लगाएँ जो बालों को स्मूद और सिल्की बना देगा।

6. अब आपके बाल गरबा लुक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसको देख कर सभी आपके बालों को Salon Finish Hair कहेंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Do not worry about this Navratri hair loss due to tension



और पढ़ें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here