इस एक्टर ने एक्ट्रेस को दिया 'वन नाइट स्टैंड' का न्यौता, अभिनेत्री ने कहा- ये मेरे जीवन का सबसे बड़ा…

0
25



मुंबई। मशहूर स्टार लियानार्डो डि केप्रियो ( Leonardo DiCaprio ) ने एक बार रियलीटी टीवी शो एक्ट्रेस ( TV Actress ) को डेट पर चलने का न्यौता दिया था। बाद चाहे बहुत पुरानी हो लेकिन एक्ट्रेस को आज भी इस मौके के हाथ से छूट जाने का मलाल है। अब इस एक्ट्रेस की शादी हो चुकी है और 2 साल का बेटा है।

 

Actress Whitney Port

जी हां, यहां बात हो रही है रियलीटी टीवी स्टार व्हिटनी पोर्ट की। पोर्ट ने हाल ही में एक पोडकास्ट में चौंकाने वाला खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा कि 2009 में हॉलीवुड स्टार लियानार्डो डि केप्रियो ने उनके साथ वन नाइट स्टैंड करने को कहा था। तब वह बहुत नर्वस थी। उन्होंने इससे पहले कभी ऐसा काम नहीं किया था। यूएसए टूडे को दिए बयान में पोर्ट ने कहा कि, ‘ मैं उसके साथ अकेले रहना नहीं चाहती थी… मैं ऐसा करने में असहज महसूस कर रही थी। और मैंने ये मौका जाने दिया। ये मेरे जीवन का सबसे बड़ा मलाल है।’

Whitney and Leonardo

इस पर लोग नहीं करेंगे यकीन

एक्ट्रेस का कहना है कि एक पार्टी के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के नंबर लिए। हालांकि नंबर लेने से पहले लियानार्डो ने कहा था कि उन्होंने एक्ट्रेस का शो देखा है। कुछ महीनों की मैसेजिंग के बाद, लियानार्डो ने डेट पर चलने को कहा। साथ ही ये भी कहा कि क्या वह डेट पर जाने के बाद एक्टर के घर भी चलेंगी। हालांकि पोर्ट ने मना कर दिया। पोर्ट बताती हैं कि ये कहानी वह सालों से लोगों को बताना चाह रही थी लेकिन सोचती थी कि जब भी ये बात दोस्तों को कहेंगी, वे उसका यकीन नहीं करेंगे। साथ ही वह यह भी कहती हैं कि लियानार्डो को शायद ये रिलेशनशिप याद भी नहीं होगी।

//www.instagram.com/embed.js

आपको बता दें कि व्हिटनी पोर्ट ने टीम रोजमैन से शादी कर ली है। उनके एक 2 साल का बेटा है। फिलहाल चर्चा है कि लियानार्डो कैमिला मूर को डेट कर रहे हैं। उनकी नई मूवी ‘वंस अपोन ए टाइम इन हॉलीवुड’ में ब्रैड पिट भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।





Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here