अर्चना पूरन सिंह का खत्म हुआ कॉन्ट्रैक्ट, नवजोत सिंह सिद्धू द कपिल शर्मा शो में करेंगे वापसी!

0
109





टीवी डेस्क. कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर टिप्पणी करने पर कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया था । उन्हें चैनल ने रिजाइन करने को कहा गया था। लेकिन अब सुनने में आ रहा हैं की सिद्धू एक बार फिर से शो से जुड़ सकते हैं।

अर्चना ने किया था सिद्धू को रिप्लेस: प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र के अनुसार, जब अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धू को रिप्लेस किया था तब उनका कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ 20 एपिसोड के लिए बनाया गया था। हालांकि, वे अब तक उससे ज्यादा एपिसोड शूट कर चुकी हैं। लेकिन अब कपिल और उनकी टीम सिद्धू को वापस लाने की कोशिश में हैं।

अर्चना के साथ उनका अनुभव अच्छा रहा लेकिन वे सिद्धू की तरह लोगों को आकर्षित नहीं कर पाई। फ़िलहाल सिद्धू अपने इलेक्शन के प्रचार में जुड़े हैं, लेकिन इलेक्शन ख़त्म होते ही उन्हें शो में फिर से लाने की तैयारी होने की काफी सम्भावना हैं। अब तक उनका एग्रीमेंट चैनल के साथ ख़त्म नहीं हुआ हैं। कपिल भी चाहते हैं कि सिद्धू इस शो से फिर से जुड़ जाए।

सिद्धू का सपोर्ट करने से घिर गए थे कपिल: कुछ महीने पहले जब कपिल शर्मा से सिद्धू को शो से निकालने को लेकर पूछा गया था तब उन्होंने कहा था, “किसी को रोकना या (द कपिल शर्मा) शो से नवजोत सिंह सिद्धू को बर्खास्त करना समाधान नहीं है। हम सरकार के साथ हैं लेकिन फिर भी हमें एक परमानेंट सॉल्युशन की आवश्यकता है। पुलवामा में जिसने हमारे सैनिकों को मार दिया, उसे भुलाया नहीं जाना चाहिए और दोषियों को सजा दिया जाना चाहिए। हालांकि, उनकी इस टिप्पणी को ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी लोगों ने आलोचना करते हुए शो को बंद करने की बात रखी थी।

क्या कहा था सिद्धू ने?

फरवरी 2019 में सिद्धू से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले पर रिएक्शन देते हुए पाकिस्तान की तरफदारी की थी। सिद्धू ने कहा था, मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है।यह हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं। कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए। इस बयान के बाद, उन्हें द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Navjot Singh Siddhu to make comeback in The Kapil Sharma Show


Navjot Singh Siddhu to make comeback in The Kapil Sharma Show


Navjot Singh Siddhu to make comeback in The Kapil Sharma Show



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here