अक्षय के 'मिशन' के सामने फेल हुआ जॉन का 'एनकाउंटर', दूसरे दिन की इतनी कमाई, किसी को नहीं हो रहा यकीन

0
37



अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिखाया कि वे बॉक्स ऑफिस के असली खिलाड़ी हैं। पिछली साल की तरह इस बार भी बॉस ऑफिस की खिड़की अक्षय और जॉन अब्राहम की फिल्में रिलीज हुई हैं। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है, लेकिन इस बार फिर भी अक्षय बाजी मार ले गए। अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ओपनिंग डे 29.16 करोड़ की कमाई कर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई। इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने ओपनिंग डे 42.30 करोड़ की कमाई की थी। वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने ओपनिंग डे 14.49 लाख रुपए का कलेक्शन किया है।

akshay kumar

दूसरे दिन का कलेक्शन
बात करें अक्षय की फिल्म ‘मंगल मिशन’ के दूसरे दिन की कमाई की तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दूसरे की कमाई के आंकड़े ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मिशन मंगल ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है। एक बिग हॉलीडे के बाद वर्किंडे डे को 17.28 करोड़ रुपए का बंपर कलेक्शन किया। तरण के मुताबिक, फिल्म तीसरे और चौथे दिन अच्छी कमाई करती हैं तो वीकेंड में टोटल 85 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर सकती है। अब तक पहले दो दिन में ‘मिशन मंगल’ टोटल 46.44 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी हैं। वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ अपने पहले दो दिन में करीब 23 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही कर पाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बाटला हाउस’ के दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है और फिल्म केवल 8-10 करोड़ रुपए की कमाई करती हुई दिख रही है।

akshay kumar

बॉक्स ऑफिस पर अच्छ प्रदर्शन
जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ‘मिशन मंगल’ को कड़ी टक्कर दे रही है। कहा जा रहा है कि अक्षय की फिल्म के कारण जॉन की फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा है।

akshay kumar

सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉस
सोशल मीडिया पर जॉन और अक्षय दोनों की फिल्मों को जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है। लोग ‘बाटला हाउस’ के निर्देशक और निखिल आडवाणी और ‘मिशन मंगल’ के निर्देशक जगन शक्ति की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दोनों फिल्में अच्छे कॉन्सेप्ट पर बनी हैं। दोनों को फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंससे मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं।

https://platform.twitter.com/widgets.js

15 अगस्त को अक्षय का अच्छा रिकॉर्ड
जैसे सलमान खान के नाम पर ईद बुक हैं ठीक वैसे ही अब अक्षय कुमार के नाम 15 अगस्त बुक हो गया है। अक्षय नेशनल हॉलीडे 15 अगस्त को अपनी कई फिल्में रिलीज कर चुके हैं और उनकी सभी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अच्छा रिस्पॉस मिला है। पिछली साल 15 अगस्त पर अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज हुई थी जो हिट रही थी।



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here